Jio Recharge New Plan:त्योहार से पहले जिओ ने लॉन्च किया बम्पर ऑफर  91 रुपये के रिचार्ज में 28 दिन सबकुछ फ्री चलाओ।

Jio Recharge New Plan:त्योहार से पहले जिओ ने लॉन्च किया बम्पर ऑफर  91 रुपये के रिचार्ज में 28 दिन सबकुछ फ्री चलाओ।

रिलायंस जिओ भारत की अग्रणी टेलीकॉम कंपनी है। हाल ही में, कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए कई नए रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। आइए इन प्लान्स के बारे में विस्तार से जानें। जिओ कंपनी के द्वारा पहले वाले रिचार्ज से भी बंपर रिचार्ज प्लान त्योहार से पहले अपडेट किया है इसमें आप सभी को बता दें कि अगर आप लोग जिओ का सिम उसे कर रहे हैं तो आप सभी के लिए खुशखबरी क्योंकि 239 वाला रिचार्ज अब आप सभी को बेहद सस्ता मिलेगा।

Jio Recharge Good Plan News

जिओ ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में बदलाव किया है। इन नए प्लान्स में ग्राहकों को विभिन्न प्रकार के लाभ मिलते हैं, जिनमें डेटा, कॉलिंग और एसएमएस सुविधाएं शामिल हैं। के साथ सस्ते रिचार्ज प्लान जो 219 रुपया का प्लान अगर आपको जिओ का सिम लिए हुए हैं और रिचार्ज करवाना चाहते हैं तो रिचार्ज करने का बड़ा ऑफर।

Jio Recharge New Plan
Jio Recharge New Plan

इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों की वैधता मिलती है। प्रतिदिन 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस का लाभ मिलता है। डेटा सीमा समाप्त होने के बाद, 64Kbps की स्पीड से इंटरनेट उपलब्ध रहता है।

Jio Recharge Plan September

रिलायंस जिओ ने अपने मोबाइल ग्राहकों को 91 रुपये का विशेष प्लान दिया है। इसमें असीमित कॉल, प्रतिदिन 50 एसएमएस और 100 एमबी इंटरनेट शामिल है। साथ ही, जिओ के सारे एप्लिकेशन बिना किसी शुल्क के उपयोग किए जा सकते हैं।

299 वाला रिचार्ज और 339 वाला रिचार्ज प्लेन।

28 दिनों की वैधता वाले इस प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डेटा और 100 एसएमएस मिलते हैं। जिओ क्लाउड, जिओ सावन प्रो और जिओ सिनेमा (गैर-प्रीमियम) का एक्सेस भी शामिल है।यह नया प्लान रोजाना 2GB डेटा, 100 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग प्रदान करता है।

इसकी खास बात है 12 OTT ऐप्स का एक्सेस, जिसमें जिओ टीवी, SonyLIV और Zee5 जैसे लोकप्रिय प्लेटफॉर्म शामिल हैं।हीरो 5G प्लान’ के नाम से प्रसिद्ध, यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 2GB डेटा और 100 एसएमएस प्रदान करता है। जिओ ऐप्स का एक्सेस इस प्लान का एक अतिरिक्त लाभ है।

दुर्गा पूजा से पहले जिओ ने लगाया धमाका ऑफर।

जिओ के ये नए रिचार्ज प्लान विभिन्न प्रकार के उपयोगकर्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। चाहे आप एक साधारण जिओ फोन उपयोगकर्ता हों या एक हैवी डेटा उपभोक्ता,जिओ के पास हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। अपनी आवश्यकताओं के अनुसार सही प्लान चुनकर, आप अपने मोबाइल अनुभव को और बेहतर बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Jio Recharge Plan जिओ ने लाया धमाका ऑफर त्योहार से पहले इतना सस्ता प्लान कभी नहीं यहां से देखें।

Hello I am Bheem kumar from Gaya ( Bihar ) founder of blog toprojgar.com . has got over 3+ year of experience with Technology, Yojana, News, Board related Updates etc. She runs multiple online publication in India

Leave a Comment

यहां क्लिक करें और जाने!