Jio Free Recharge Plan : जिओ ने दोबारा लॉन्च किया नये प्लान मात्र 239 में इतने महीने सब कुछ अनलिमिटेड।

Jio Free Recharge Plan : जिओ ने दोबारा लॉन्च किया नये प्लान मात्र 239 में इतने महीने सब कुछ अनलिमिटेड।

भारत के प्रमुख टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए कई नए और किफायती रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। हाल ही में, जियो ने अपने कुछ मौजूदा रिचार्ज प्लानों की कीमतों में वृद्धि की थी, जिससे ग्राहकों को अधिक खर्च करना पड़ रहा था। लेकिन अब, कंपनी ने कुछ नए और बेहतर रिचार्ज विकल्प लॉन्च किए हैं, जो ग्राहकों को और अधिक लाभ प्रदान करते हैं।

199 का रिचार्ज प्लान।

आप सभी को बता दें कि जिओ कंपनी के द्वारा धांसू प्लान निकाला गया है जिसमें आप सभी को 199 रुपया का रिचार्ज है और आप सभी को इसका वैधता 18 दिन तक कब दिया गया है और प्रतिदिन डाटा 1.5 जीबी इंटरनेट दिया जाएगा और लिमिटेड कॉलिंग भी दिया जाएगा और एसएमएस के साथ 27 जीबी इंटरनेट आप लोग उपयोग कर सकते हैं और भी अपडेट पाने के लिए नीचे पड़े।

209 रूपया रिचार्ज प्लान।

Jio Free Recharge Plan
Jio Free Recharge Plan

अगर आप लोग 209 रुपया का रिचार्ज करवाते हैं तो आप सभी को डाटा अधिक दिया जाएगा प्रतिदिन 2GB उत्तर आप सभी को दिए जाएंगे जो 18 दिन की वैधता दी जाएगी वहीं अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस भी दिया जाएगा आप सभी को 36 जीबी डाटा उसे करने का ऑफर।

239 का रिचार्ज प्लान।

अगर आप लोग इससे भी अधिक डाटा प्रयुक्त करना चाहते हैं तो आप सभी को 239 का रिचार्ज करना होगा तभी आप लोग को 2GB उत्तर के साथ 22 दिनों तक रहेगा वहीं अनलिमिटेड कॉलिंग भी साथ में दिया गया है और अनलिमिटेड मैसेज भी आप सभी कर सकते हैं और भी जिओ का न्यू रिचार्ज प्लान जानने के लिए नीचे पढ़ें।

249 का रिचार्ज प्लान।

जिओ कंपनी के द्वारा सभी तरह के रिचार्ज उपलब्ध कराएंगे हैं अगर आप लोग और ज्यादा दिन का रिचार्ज करवाना चाहते हैं तो आप लोग 239 रुपया का रिचार्ज करवा आप सभी को 28 दिन की बैदरा दी जाएगी और प्रतिदिन 1GB उत्तर के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी दिया जाएगा और एसएमएस जिओ कंपनी के द्वारा धांसू प्लान निकाला जा रहा है तो आप लोग किसी एक रिचार्ज जरूर करें।

डेटा रोलओवर: जियो के नए रिचार्ज प्लानों में डेटा रोलओवर सुविधा उपलब्ध है। अगर किसी दिन आप अपना पूरा डेटा इस्तेमाल नहीं करते, तो वह अगले दिन के लिए ट्रांसफर हो जाता है।

वाई-फाई हॉटस्पॉट: आप मोबाइल डेटा को वाई-फाई हॉटस्पॉट के रूप में उपयोग कर सकते हैं।

जियो एप्स का मुफ्त उपयोग: जियो के नए रिचार्ज प्लानों में, आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सावन जैसी एप्स का मुफ्त उपयोग मिलता है।

अनलिमिटेड एसएमएस: जियो के अधिकांश नए रिचार्ज प्लानों में प्रतिदिन 100 एसएमएस मुफ्त उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़ें: Jio New Recharge Plan जिओ के सबसे सस्ता प्लान यहां से देखें।

Hello I am Bheem kumar from Gaya ( Bihar ) founder of blog toprojgar.com . has got over 3+ year of experience with Technology, Yojana, News, Board related Updates etc. She runs multiple online publication in India

Leave a Comment

यहां क्लिक करें और जाने!